बुलंदशहर। बाइक सवार बदमाशों ने मुनीम से लूटे 6 लाख, जान से मारने की धमकी देकर तमंचे लहराते हुए फरार


रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर/सिकंदराबाद। बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन कर वापस सिकंदराबाद लौट रहे कार सवार मुनीम को तमंचे के बल पर आतंकित करते हुए जेवर क्षेत्र में गांव नगला हुकम सिंह के पास 6 लाख लूट लिए।बदमाश मुनीम को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

सिकंदराबाद निवासी विकास गर्ग पेंट का कारोबार करते हैं। उनके यहां से आसपास के क्षेत्रों में पेंट की सप्लाई होती है। बताया गया कि बृहस्पतिवार को उनका मुनीम अमित कार से चालक के साथ जेवर से कलेक्शन के लिए गया था।

वह दुकानदारों से करीब 6 लाख का कलेक्शन कर सिकंदराबाद लौट रहा था। जब वह जेवर क्षेत्र में गांव नगला हुकम सिंह के पास पहुंचे, तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर कार के आगे बाइक को लगा दिया। 

इससे पहले मुनीम, कार चालक कुछ समझ पाते बदमाशों ने तमंचे मुनीम पर तान दिए और उनसे रुपयों से भरा कलेक्शन का बैग लूट लिया। पीड़ित ने बैग बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी और तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई।


बुलंदशहर। मादक पदार्थ की तस्करी में दो दबोचे, 11 किलो गांजा बरामद


बुलंदशहर/औरंगाबाद। पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो तस्करों को दबोचा है। तस्करी के आरोपियों के पास से 11.360 ग्राम गांजा व एक लग्जरी कार बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेजा है।

शनिवार को डीआईजी/एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने अवगत कराया कि शुक्रवार की रात औरंगाबाद पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान लखावटी चौकी के पास एक ग्रांड आई-10 गाड़ी की तलाशी लेने पर भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। 

पुलिस ने कार में बैठे गांजा तस्करी करने वाले डब्बू पुत्र ओमप्रकाश निवासी मोहल्ला नमक मंडी कस्बा व थाना डिबाई तथा वेदप्रकाश पुत्र अनिल कुमार निवासी मोहल्ला नमक मंडी कस्बा व थाना डिबाई को गिरफ्तारकर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 11.360 ग्राम गांजा और एक ग्रांड आई-10 गाड़ी बरामद की है।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0