बुलंदशहर। अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, नगर में मचा हड़कंप

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश को उत्तर प्रदेश को बदलने के लिए पूरे प्रदेश अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। 

इसी क्रम में शिकारपुर उपजिलाधिकारी अरविन्द कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन, ने अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि अवैध अतिक्रमण अपने आप हटा लो नहीं तो बुलडोजर द्वारा हटवाया जाएगा और जुर्माने राशि भी वसूली जाएगी चेतावनी देने के अगले दिन पुलिस प्रशासन, नगर पालिका प्रशासन, के साथ मिलकर बुल्डोजर के द्वारा खुर्जा अड्डे से लेकर चेनपुरा चौराहे तक अवैध अतिक्रमण हटवाया। 

प्रशासन की कार्रवाई देखकर अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया ,अतिक्रमण से अतिक्रमणकारियों का काफी नुकसान हुआ अतिक्रमण हटवाने में शिकारपुर एसडीएम अरविन्द कुमार, सीओ अन्विता उपाध्याय, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन, एस आई रविन्द्र कुमार, एस आई सतपाल सिंह, बलराज सिंह, स्थानीय पुलिस फैन्टम से मौहम्मद आजाद, व नगर पालिका की टीम मौजूद रहीं।


नगर में नाले-नालियों की सफाई कराई

शिकारपुर। शासन की तरफ से सभी नगर पालिका व नगर निगम को आदेश हुआ कि नगर में नाले नालियों की सफाई कराई जाएं शिकारपुर नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन, ने दिन निकलते ही नगर के मौहल्ला चेनपुरा, व पहासू रोड़, पर नालों की सफाई कराई वहीं एक नाले में गंदगी ज्यादा होने पर तत्काल प्रभाव से जेसीबी मशीन द्वारा नाले की सफाई कराई। 

नाले की सफाई होने पर कुछ व्यक्तियों ने विरोध किया तो नगर पालिका ईओ, ने विरोध करने वाले व्यक्तियों को समझा-बुझा कर शान्त किया और नाले की गन्दगी को नाले से बाहर निकाल दिया देखा गया कि नाले के अन्दर घुस कर सफाई कर्मचारी पुलिया जो चौक हुई पड़ी थी उसे खोल रहें थे लोगों में चर्चा की नगर पालिका इतनी सुबह से ही सफाई अभियान क्यों चला रही है आज कोई आ रहा दिखें अस्थाई दुकानदार एक-दुसरे से कहते दिखाई दिए की नगर पालिका के अधिकारी अब एक्टिव हो रहें है।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0