बुलंदशहर। नेशनल हाईवे पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, महिला के घर में ताकझांक व महिलाओं पर फब्त्तियां कसने को लेकर चाकूबाजी और फायरिंग में एक युवक घायल

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। खुर्जा देहात क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 91 पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। दोनों पक्षों की तरफ से चाकूबाजी और फायरिंग भी की गई। फायरिंग में एक युवक को गोली भी लगी है। दोनों तरफ से हुए संघर्ष में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

महिला पर कसी गई फब्तियां

बताया जा रहा है कि खुर्जा देहात क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा एक महिला के घर में ताकझांक व महिलाओं पर फब्त्तियां कसने को लेकर दो युवकों के बीच जमकर मारपीट व चाकूबाजी हुई। फब्तियां कसी गईं। युवक घर के अंदर तांक झांक कर रहा था। महिला के परिजनों द्वारा युवक की हरकत देखने पर बवाल हो गया। बीच सड़क पर लाठी डंडो से मारपीट की गई।

गोली लगने की बात

एक युवक खुद को गोली लगने की बात कहता भी सुनाई दे रहा है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक पर घर में तांकझांक करने का आरोप लगाया था। रास्ते में सामना होने पर जमकर मारपीट और चाकू बाजी हुई। 

पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर पूरी घटना की बारीकी से जांच में जुटी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0