बुलंदशहर। जिलाधिकारी एवं डीआईजी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना समाधान दिवस के अवसर पर गुलावठी परिसर में सुनी गयी जनसमस्याएं

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलन्दशहर। जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह, एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह, द्वारा संयुक्त रूप से थाना गुलावठी परिसर में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। 

जिलाधिकारी एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, द्वारा थाना समाधान दिवस में आये फरियादियों की समस्याओं को सुना गया एवं कुछ शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया तथा अन्य फरियादियों की शिकायतों का समयबद्ध एवं वास्तविक त्वरित निस्तारण करने हेतु सम्बन्धित को दिये आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।


बुलंदशहर। बच्चों के विवाद में हुए संघर्ष में घायल युवक की मौत

बुलंदशहर। पहासू क्षेत्र के गांव उर्दूमी में बच्चों के विवाद के बाद हुए संघर्ष में घायल इंद्रजीत की उपचार के दौरान दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने गांव में पहुँच कर परिजनों से मामले की जानकारी ली है।

पहासू क्षेत्र के गांव उर्दमी में दो दिन पूर्व बच्चों के विवाद में बड़ों के कूदने से दो पड़ोसियों में संघर्ष हो गया था। दोनों ओर से ईंट-पत्थर चले थे। इस दौरान इंद्रजीत के भी काफी चोट आई थी। इंद्रजीत की तहरीर पर गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया था। रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण इंदरजीत को डाक्टरों ने दिल्ली रैफर कर दिया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0