बुलंदशहर। घर के बाहर खेल रही मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिपो० जोगेंद्र सागर 

बुलंदशहर। छतारी थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम को घर के बाहर खेल रही बच्ची को गांव निवासी आरोपी युवक बाग में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसका पति मेहनत मजदूरी कर अपना व परिवार का भरण पोषण करता है। रविवार को भी उसका पति मजदूरी पर गया था। घर पर वह अपनी चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ अकेली थी। शाम के समय उनकी बच्ची घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान गांव निवासी आरोपी युवक सुनील वहां पहुंच गया और बच्चों के साथ खेलने लगा। 

बताया गया कि इसी दौरान आरोपी खेल-खेल में उनकी बच्ची को गांव के निकट स्थित आम के बाग में ले गया। वहां, आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने पर आस-पास मौजूद ग्रामीण वहां पहुंच गए। जिन्हें देखकर आरोपी मौके से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन, ग्रामीणों ने कुछ ही दूरी पर आरोपी को घेराबंदी कर दबोच लिया। साथ ही उसकी पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

आरोपी शराब पीकर गांव में मचाता है उत्पात

वारदात के बाद ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी सुनील शराब पीने का आदी है। वह अधिकतर समय शराब के नशे में रहता है। यही नहीं कई बार वह ग्रामीणों से बिना बात के ही अभद्रता और मारपीट भी कर चुका है। पूर्व में भी आरोपी के खिलाफ ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि मामले में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। सोमवार को आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया जाएगा।


बुलंदशहर। अगौता में फौजी ने दो पुलिसकर्मियों को पीटा

बुलंदशहर। शनिवार रात गांव अगौता में सोमबीर फौजी का पड़ोसी युवक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान किसी अज्ञात युवक ने डायल 112 नंबर पर फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को थाने चलने की बात कही। इसी दौरान सोमबीर फौजी ने दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, पुलिस कर्मियों को पीटने की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और आरोपी फौजी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फौजी को गिरफ्तार कर लिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0