बुलंदशहर। एटीएम मशीन में चोरी करने वाला 25 हज़ार का ईनामी सहित 3 गिरफ्तार, दो तमंचे - कारतूस और कार बरामद

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह के सर्वेक्षण में रात्रि में एसओजी टीम और खुर्जा पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से वांछित की तलाश में संदिग्धों को पकड़ने का अभियान चलाते हुए ईदगाह रोड पर कब्रिस्तान के पास एटीएम चोरी की योजना बना रहे तीन बदमाशों को दबोच लिया।

पुलिस ने शुक्रवार की देर रात एटीएम मशीन में चोरी करने वाले 25 हजार के इनामी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से दो तमंचे और एक गाड़ी बरामद की। आरोपियों ने मार्च माह में देवी मंदिर स्थित एटीएम मशीन में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके शनिवार को जेल भेज दिया है।

क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह ने बताया कि 28 मार्च को नवदुर्गा शक्ति मंदिर रोड पर एक्सिस बैंक और पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन में बदमाशों ने चोरी करने का प्रयास किया था। इसमें पुलिस पीआरवी ने मौके से एक आरोपी विजय कुमार को पकड़ लिया था। वहीं घटना के दौरान विजय का साथी और गिरोह का सरगना अरनिया थाना निवासी मुकेश उर्फ फौजी भागने में कामयाब हो गया था।

थाना पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी, जिसमे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मुकेश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। वहीं शुक्रवार रात को मुखबिर से सूचना मिली की एटीएम चोरी करने वाला गिरोह क्षेत्र में घटना को अंजाम देने वाला है। इसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। वही ईदगाह मोहल्ले पर तीन संदिग्ध लोगों को पकड़ा गया। इसमें फरार चल रहा 25 हजार का इनामी मुकेश उर्फ फौजी, अरनिया थाना निवासी तरुण और गोलू और अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज थाना निवासी दिनेश थे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0