बुलंदशहर। बियर शॉप सेल्समैन से दो बदमाशों ने गोली मारकर 70 हजार नगदी लूटी

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। बुलंदशहर में एक घटना हुई है, जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई है, मामला खुर्जा देहात क्षेत्र का है। जहां पर बियर शॉप सेल्समैन को गोली मारकर दो बदमाशों ने लूटपाट कर दी।

बाड़ा रजवाहे में बियर की शॉप पर दो बदमाशों ने 70 हजार की नकदी लूट ली।

जानकारी के अनुसार खुर्जा देहात क्षेत्र के बाड़ा रजवाहे में बियर शॉप के सेल्समैन को गोली मारकर लूटपाट कर दी. 2 बदमाशों ने लगभग 70 हजार रुपए की लूट कर ली। पुलिस ने सेल्समैन को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है, पुलिस सेल्समैन से पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है, पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।


सड़क हादसे में सेवानिवृत्त सूबेदार की मौत, पत्नी घायल


चोला। थाना क्षेत्र में पचौता गेट के पास ग्राम दीनोल खुर्जा देहात निवासी सेवानिवृत्त सूबेदार भवीचंद की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी घायल हो गई. जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जितेंद्र ने बताया कि उसके पिता भवीचंद (58) आर्मी में सूबेदार के पद से सेवानिवृत्त हुए थे. इसके बाद वह नोएडा में एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी इंचार्ज थे। मंगलवार की रात में वह माता दर्शना देवी के साथ बाइक से नोएडा से गांव आ रहे थे। करीब 10 बजे चोला क्षेत्र में पचौता गेट के पास अचानक खेत से निकली नीलगाय ने बाइक में टक्कर में मार दी. हादसे में माता, पिता दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

थाना प्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपती को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान भवीचंद की मौत हो गई। वही घायल पत्नी का उपचार चल रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. भवीचंद की मौत की सूचना से उसके परिवार में मातम छा गया. सांत्वना देने के लिए घर पर ग्रामीणों, क्षेत्र के लोगों, रिश्तेदारों, परिचितों का तांता लगा हुआ है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0