यूपी। बुलंदशहर में ट्रक से टकराई केदारनाथ जा रही श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के पांच लोगो की मौत

 

रिपो० रिशू कुमार

यूपी के बुलंदशहर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम दर्शन के लिए जा रहे पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई है।

बुलंदशहर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जहां श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो हाईवे किनारे खड़ी ट्रक में घुस गई। जिससे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। स्कॉर्पियो में सवार सभी श्रद्धालु केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम दर्शन के लिए जा रहे थे।

पांच लोगो की मौत, पांच लोग घायल

बुलंदशहर के पास हाईवे पर केदारनाथ और बद्रीनाथ जा रहे श्रद्धालुओं की एक स्कॉर्पियों सड़क किनारे ट्रक में घुस गई। इससे हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत दुर्घटना स्थल पर ही हो गई। मृतकों में दो बच्चे, एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। वहीं इस घटना में पांच लोग घायल हैं। जबकि घायलों में दो श्रद्धालुओं की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं इस घटना के जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद ये सूचना डीएम और एसएसपी को भी दी गई है।

मृतकों की पहचान बुलंदशहर के देवीपुरा निवासी हार्दिक माहौर, वंश माहौर, हिमांशु अग्रवाल, पारस और शालू के रूप में हुई है। जबकि दामिनी, जसवंत, सिंकी, रिंकी, हरेंद्र और बेबी इस दर्दनाक हादसे में घायल हुए हैं।

डीएम और एसएसपी ने लिया जायजा

सूचना मिलने पर बुलंदशहर के डीएम और एसएसपी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया। ये हादसा बुलंदशहर के गुलावठी नेशनल हाईवे 235 (NH-235) पर खुशहालपुर के पास हुआ है, बता दें कि बीते दिनों के दौरान सड़क हादसे काफी तेजी से बढ़े हैं।

इसके लिए बढ़ते सड़क हादसों को लेकर पिछले सप्ताह सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की थी। जिसमें सड़क दुर्घटनाओं को कम करने और नियमों को सख्त करने का फैसला किया गया था, इस दौरान अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए गए थे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0