बुलंदशहर। सेना के नियम अग्निपथ का विरोध ज्ञापन के माध्यम से करें : कोई तोड़फोड़ ना करें कोई धरना प्रदर्शन ना करें - कुलदीप गुड्डू ... देखें विडियो

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलन्दशहर। समाजसेवी कुलदीप गुड्डू जिला अध्यक्ष गौतम बुध नगर व प्रदेश महामंत्री उत्तर प्रदेश भारतीय किसान यूनियन भानु सभी अपने युवा साथियों से अपील करता हूं कि कल दिनांक 17 जून दिन शुक्रवार को अपने घर पर रहें और घर से बाहर ना निकले किसी प्रकार का यातायात प्रभावित ना करें कोई तोड़फोड़ ना करें कोई धरना प्रदर्शन ना करें केन्द्र सरकार के चार वर्ष वाले सेना के नियम अग्निपथ का विरोध ज्ञापन के माध्यम से करें सक्षम अधिकारी को ज्ञापन दें। 

रास्ते में आने जाने वाले को परेशान ना करें कानून को अपने हाथ में ना लें क्योंकि पुलिस प्रशासन में भी हमारे भाई है उनके साथ लड़ाई झगड़ा ना करें शान्ति व्यवस्था कायम रखें, और मुस्लिम समाज के युवा साथियों व बुजुर्गोंणों से हाथ जोड़ कर अपील करता हूं कि शुक्रवार के दिन जुम्मे की नमाज अदा करके अपने घर पर रहे शहर की फिजा खराब ना करें किसी प्रकार का प्रदर्शन ना करें। किसी के बहकावे में ना आएं अपने बच्चों पर ध्यान रखें व प्यार मोहब्बत से एक साथ रहे किसी प्रकार की धार्मिक भावनाओं को ना बढ़ाएं। सभी से हाथ जोड़ कर अपील शान्ति व्यवस्था कायम रखें। सरकार के नियमों का पालन करें प्रशासनिक अधिकारियों का सहयोग करें दंगाइयों को खुद से चिन्हित कर प्रशासन को अवगत कराएं। 

बुलन्दशहर में 18 जून 2022 को शान्ति प्रिय तरीके से समय सुबह 11:00 बजे एक ज्ञापन प्रधानमंत्री रक्षा मंत्री के नाम का दिया जाएगा जिसमें हम मांग करेंगे कि यह कानून वापस होना चाहिए सभी साथियों से अपील शान्ति व्यवस्था कायम रखें किसी के भड़काने में ना आएं, प्रशासन का सहयोग करे।

देखें वीडियो....



बुलंदशहर। मोदी जी की आपत्तिजनक वीडियो से जनता में रोष

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने को लेकर क्षेत्रीय जनता में दिखा रोष

बुलंदशहर/छतारी। छतारी कस्बे के व्यक्ति राशिद पुत्र हज्जो खान के द्वारा आसिफ खान नामक व्यक्ति की वीडियो को शेयर किया गया जिसमें भाजपा नेत्री नुपुर शर्मा एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चित्र पर जूते मारते हुए उन्हें अपमानित किया जा रहा है जो कि बहुत ही आपत्तिजनक है इसकी लिखित सूचना थाना छतारी में मनोबल सेवा ट्रस्ट के पहासू ब्लॉक अध्यक्ष राहुल राघव निवासी ब्रजगढी, ने दर्जनों साथियों के साथ दी समाचार लिखे जाने तक अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर है। 

पत्रकारों से बात करते हुए राहुल राघव, ने बताया कि ऐसे असामाजिक तत्त्वों की वजह से क्षेत्र की जनता में रोष है अगर आरोपियों को जल्दी हिरासत में न लिया गया तो व उच्च स्तरीय अधिकारियों को अपनी शिकायत भेजेंगे और सख्त से सख्त सजा की मांग करेंगें ताकि भविष्य में कोई भी असामाजिक तत्व इस प्रकार की अराजकता न फैला सके। थाने में लिखित सूचना देते समय सुरेश बघेल, लवलेश शर्मा, मनोज राघव, आलोक शर्मा, सतीश उपाध्याय, अंशुल शर्मा, मनीष यादव, आदि दर्जनों व्यक्ति उपस्थित रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0