यूपी। ज्ञानवापी मुद्दे पर बुलंदशहर में बोले राकेश टिकेट "जिसका जो माल है उसे वापस कर देना चाहिए"

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) में दोफाड़ होने के बाद राष्ट्रीय प्रवक्त राकेश टिकैत के सुर कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे है। मंगलवार 31 मई को बुलंदशहर पहुंचे राकेश टिकैत ने ज्ञानवापी मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है।

टिकैत ने इशारों-इशारों में कहा कि जिसका जो माल है, उसे वापस कर देना चाहिए। वहीं, कर्नाटक में हुए हमले पर बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमला किया है, उनके वहां के गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ में फोटो है यह पुलिस ने बताया है।

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मंगलवार को बुलंदशहर पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान मीडिया ज्ञानवापी मुद्दे पर राकेश टिकैत से सवाल पूछा। जिसका राकेश टिकैत ने सीधा-सीधा जवाब ना देते हुए इशारे-इशारे में कहा कि जिसका जो माल है, उसे वापस कर देना चाहिए। राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि पहाड़ से कोई भी पत्थर उठा लो, वही शिवलिंग है। यह हमारी आस्था का सवाल है।

राकेश टिकैत ने कहा कि बीकेयू से जुड़े प्रदेश भर के किसान जल्द ही ट्रैक्टरों से लखनऊ को घेरेंगे और बिजली, महंगाई, गन्ने के भुगतान व दूसरी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो वे आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे। वहीं, कर्नाटक में हुए हमले पर टिकैत ने कहा कि यह मेरे साथ साजिश थी। पहले भी उन पर हमले की करने की साजिश रची गई थी।

इस दौरान टिकैट ने कहा कि जिन लोगों ने हमला किया है, उनके गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ में फोटो है। ये वहां की पुलिस ने बताया है। उन्होंने मांग की कि कर्नाटक की पुलिस को इस मामले में ईमानदारी से जांच करते हुए अपनी कार्रवाई करनी चाहिए।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0