You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़ : इगलास में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, खेत जाते समय घटना को दिया अंजाम, भाई के पहुंचते ही मौके से आरोपी फरार

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

अलीगढ़ :- इगलास क्षेत्र के एक गांव में खेत में शौच को गई नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव निवासी नाबालिक लड़की शनिवार की दोपहर शौच के लिए खेत पर गई हुई थी। लड़की के वापस ना आने पर परिवार के लोगों को उसकी चिंता हुई। जिसको लेकर लड़की के भाई द्वारा तलाश की गई और वह उसे ढूंढते हुए खेत पर गया।

लड़की के भाई को देखकर फरार हुआ आरोपी

खेत पर पहुंचने पर गांव के ही युवक की खेत में आवाज आ रही थी। जिसको लेकर खेत में जाकर देखा तो उसकी बहन अस्त-व्यस्त अवस्था में पड़ी हुई थी। वहीं गांव के युवक ने जैसे ही लड़की के भाई को देखा वह भाग खड़ा हुआ।

गांव के युवक ने किया दुष्कर्म

परिवार के लोगों द्वारा सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। तो मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की गई और तहरीर के आधार पर गांव के ही युवक नीरज पुत्र मुन्नालाल के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर इगलास विजय कुमार ने बताया कि दुष्कर्म की सूचना पर मौके पर गांव में जाकर जांच पड़ताल की गई है और परिवारजनों के लोगों की तहरीर के आधार पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने