बुलंदशहर। बस की टक्कर लगने से महिला टीचर की मौत, परिवार जनों को रो-रो कर बुरा हाल

 

रिपो० सुभाष सिंह 

बुलंदशहर/शिकारपुर। तहसील क्षेत्र के गांव आंचरू कला में रघुनाथ सिंह इन्टर कॉलेज के निकट खड़ी पूनम शर्मा पत्नी स्व. विपिन उम्र 42 वर्ष ग्राम खंडवाया प्राइवेट बस नम्बर यूपी 81BP8838 ने टक्कर मार दी टक्कर लगने से पूनम शर्मा सड़क पर गिर गई आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पूनम शर्मा को शिकारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए तो डॉक्टरों ने पूनम शर्मा, को मृतक घोषित कर दिया। 

पूनम शर्मा, रघुनाथ सिंह इन्टर आंचरू कला में अध्यापक के पद पर तैनात थी पूनम शर्मा खुर्जा नगर में रहती थी खुर्जा से शिकारपुर आने वाली बस में रोजाना स्कूल में पढ़ाने के लिए खुर्जा से आती थी।  

शिकारपुर कोतवाल कामेश कुमार का कहना है कि मौके पर पहुंच कर पुलिस द्वारा बस व ड्राईवर बाॅबी पुत्र धन गिरी निवासी खुर्जा को हिरासत में ले लिया है और पूनम शर्मा, के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है खबर लिखे जाने तक शिकारपुर कोतवाली में तहरीर नहीं दी गई है।


मेरठ। बुलंदशहर के रिटायर्ड कांस्टेबल की पत्नी और पोती की गला काटकर हत्या, मौके पर आईजी पंहुचे


मेरठ। मेरठ जिले में एक बच्ची समेत दो लोगों की गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है।

नौचंदी थाना इलाके के शास्त्री नगर में जी ब्लॉक में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के परिवार में एक बच्ची समेत दो लोगों की गला काट कर हत्या की गई है। रिटायर्ड हेड कांस्टेबल रतन सिंह सिरोही की पत्नी और पोती की गला रेत कर हत्या की गई है।

बुलंदशहर के हैं रिटायर्ड कांस्टेबल

रिटायर्ड हेड कांस्टेबल रतन सिंह बुलंदशहर के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान कौशल सिरोही (65) और पोती तमन्ना (12) के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं। परिजनों में कोहराम मचा है। घटना के पीछे के कारणों की पड़ताल चल रही है। इस घटना से हर तरफ भय व दहशत की स्थिति बनी हुई है। आसपास के लोग भी डरे हुए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने