अलीगढ़। हरदुआगंज : गणेश मेला कल, बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा ,मेले में मां काली की रहेगी सवारी

रिपो. अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज :- गणेश चतुर्थी पर्व को लेकर कस्वे में बुधवार को बड़ी धूम रही और अब 06 सितंबर को कस्बे में बड़ी धूमधाम से श्री गणेश भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। जो कि संपूर्ण नगर में बैंड बाजों इत्यादि के साथ भ्रमण करेगी।

हरदुआगंज। कस्बे में श्री गणेश चतुर्थी मेला फिलहाल चर्चा में है और श्री गणेश स्थापना के बाद अब श्री गणेश भव्य शोभायात्रा की बारी है जो कि 06 सितंबर को कस्बे में बड़ी ही धूमधाम से श्री बालाजी बाल भक्त सेवा समिति द्वारा बैंड-बाजों के साथ निकाला जाएगा। जिसका तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। जिसका खूब जोरों से प्रचार प्रसार चल रहा है।

आपको बताते चलें कि कस्बे की श्री बालाजी बाल भक्त सेवा समिति पिछले 9 वर्षों से श्री गणेश मेला निकालती आ रही है। यह गणेश। मेला कस्बे के श्री बालाजी महाराज मंदिर से निकलता है और कस्बे के गली मोहल्लों व मुख्य मार्गों के होते हुए श्री बालाजी मंदिर पर आकर समाप्त होता है।

मां काली की रहेगी सवारी!

कस्बे के निकलने वाले श्री गणेश मेला में इस बार मां काली की सवारी भी रहेगी। जो कि संपूर्ण नगर में भ्रमण करती हुई भक्तों को आशीर्वाद देगी।

दिन बुधवार को होगा विसर्जन

भगवान गणेश के आगमन होते ही चहुं ओर खुशियां छा जाती हैं परंतु जब बप्पा की विदाई होती है तो भक्तों की आंखों में से आंसू झलक पड़ते हैं। कस्बे में 07 सितंबर दिन बुधवार को श्री गणेश विसर्जन बड़ी ही धूमधाम किया जाएगा। जिसकी शोभायात्रा प्रातः 10 बजे श्री बालाजी मंदिर से निकलेगी व पूरे नगर में भ्रमण करती हुई विसर्जन को जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने