अलीगढ़। हरदुआगंज : चोरी की बाइक सहित दो शातिर चोर गिरफ्तार

रिपो. अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के ढसन्ना गांव के निकट स्थित मुर्गी फार्म पर खड़ी बाइक को चोरी कर भागे दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की गई बाइक को बरामद कर दोनों चोरों को जेल भेजा है।

ऐसे पकड़े बाइक चोर

हरदुआगंज देहात के माजरा गांव ढ़सन्ना निवासी दीपेश कुमार पुत्र प्रदीप कुमार का गांव के निकट खेतों पर उसका मुर्गी फार्म है। दीपेश ने बताया कि बुधवार शाम चार बजे के करीब वह अपाचे बाइक से खेत पर गया था। 

जहां रास्ते पर बाइक खड़ी कर काम में लग गया। तभी एक बाइक पर सवार दो शातिरों वहां रुके और उसकी अपाचे बाइक का लाक तोड़ बाइक को लेकर गांव ढसन्ना में होते हुए पनैठी रोड की ओर भाग निकले। बाइक चोरी कर भागते वक्त दीपेश की नजर पड़ते ही वह शोर मचाते हुए पीछा करने लगा, उसके साथ गांव के विनीत, प्रदीप, बंटी, अंकुर अनिल गोलू भी अपनी बाइकों से चोरों की घेराबंदी में लग गए।

शातिर भेजे जेल

दीपेश के मुताबिक चोर का पनैठी तक पीछा किया। वह जाकर ओझल हो गए, वहीं एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज देख चोर विवेक पुत्र सोनू व जीशान पुत्र रहीशुद्दीन निवासी मोहल्ला गुडिय़ाई हरदुआगंज को पहचान कर थाने तहरीर दी। कस्बा प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी, गुरूवार को दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर बाइक बरामद कर दोनों को जेल भेजा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने