अलीगढ़। हरदुआगंज : घर से कोचिंग के लिए निकला छात्र लापता, जांच में जुटी पुलिस

रिपो. अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज :- कलाई गांव से सुबह साढ़े चार बजे कोचिंग और कॉलेज जाने के लिए साइकिल लेकर घर से निकला दसवीं का छात्र रास्ते से ही लापता हो गया। दोपहर नियत समय पर जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। सफेदपुरा गांव के निकट रास्ते में साइकिल पड़ी मिलने से परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं। सूचना पर पुलिस भी जांच पड़ताल में जुट गई है।

दोपहर तक छात्र घर नहीं पहुंचा

थाना क्षेत्र के कलाई गांव निवासी तेजपाल सिंह के दो बेटों में छोटा बेटा विवेक नारौली स्थित एसएस आरडी इंटर कॉलेज में दसवीं का छात्र है जोकि कॉलेज जाने से पूर्व हरदुआगंज कस्बे में कोचिंग में भी पड़ता है। परिजनों के अनुसार प्रतिदिन की भांति बृहस्पतिवार सुबह भी विवेक साढ़े चार बजे साइकिल लेकर घर से निकल गया। लेकिन दोपहर में नियत समय पर घर नही पहुंचा।

शाम तक छात्र का नहीं चला पता

चिंता होने पर जानकारी की तो पता चला कि वह कोचिंग और कॉलेज दोनों जगह नही पहुंचा। तलाश करने पर सफेदपुरा गांव से ग्वालरा को जाने वाली कच्ची सड़क पर विवेक की साइकिल पड़ी मिल गई। परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर कर शाम को थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक बृजपाल सिंह ने परिजनों से बातचीत कर साइकिल वाली जगह का निरीक्षण किया। देर शाम तक लापता छात्र के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने