अलीगढ़। किसान की पौंने दो बीघा जमीन का जालसाजी से कराया बैनामा

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

दादों :- क्षेत्र के गांव दुलीचंदपुर निवासी 65 वर्षीय किसान मुलायम सिंह पुत्र यादराम ने बताया कि पास के ही गांव हैवतपुर कोटरा के माजरा निवासी छोटे पुत्र हेतराम सिंह का घर पर आना जाना था। कुछ दिन पहले उसने वृद्धा पैंशन बनवाने की कहकर आधार कार्ड, फोटो व बैंक की पास ली थी।

दाखिल खारिज से हुई जानकारी

आरोप है कि उसके बाद उसने दिनांक 7 जुलाई को मेरी जगह किसी फर्जी व्यक्ति को रजिस्ट्रार आफिस में पेश करके जालसाजी से मेरी दादों-सांकरा रोड़ किनारे की करीब पौंने दो बीघा जमीन थाना खैर के गांव रूस्तमगढ़ बांकनेर निवासी अपने भांजे योगेश पुत्र ओमवीर सिंह के नाम करा दी। जिसमें जिला हाथरस के थाना सासनी के गांव वीरनगर जागीपुर निवासी प्रमोद कुमार पुत्र रामस्वरूप व थाना खैर के गांव रूस्तमगढ़ बांकनेर निवासी रीना देवी पत्नी अतर सिंह फर्जी तरीके से गवाह बनाये गये हैं।

एसएसपी से की शिकायत

बीते 18 सितंबर को तहसील का एक कर्मचारी दाखिला खारिज का इश्तहार लेकर आया तब जाकर मामला मालूम हुआ। उसके बाद पीड़ित बुजुर्ग किसान अतरौली तहसील स्थित रजिस्ट्रार आफिस से लेकर जिले के आलाधिकारियों से मिला और अपने साथ हुई जालसाजी की घटना की लिखित शिकायत की है।

पीड़ित किसान ने मंगलवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिलकर शिकायत की है। एसएसपी ने पीड़ित किसान को न्याय दिलाने का पूर्ण भरोसा दिया है। ग्रामीणों की मानें तो उपरोक्त आरोपितों ने पहले भी ऐसे ही फर्जी तरीके से बैनामा कराकर ठगी की है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने