बुलंदशहर। 'अपनी छोटी बहन से करा दे मेरा निकाह वरना कर दूंगा तेरी हत्या' : दूसरा निकाह कराने के लिए पति ने दी पत्नी को हत्या की धमकी

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर/सिटी नगर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला का पति उसकी छोटी बहन से निकाह कराने का दबाव बना रहा है। निकाह न होने पर पत्नी को हत्या की धमकी दी जा रही है।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नाबालिग बहन को बहला-फुसलाकर ले जाने पर दर्ज हुआ था मुकदमा

नगर कोतवाली में महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसका निकाह साल 2017 में जिले के ही एक गांव निवासी व्‍यक्‍ति के साथ हुआ था। निकाह के कुछ समय बाद उसका पति उसकी छोटी नाबालिग बहन को बहला-फुसलाकर ले गया था, इस मामले में मुकदमा विचाराधीन है। आरोपित पति को जेल भी जाना पड़ा था, बाद में उसकी जमानत हुई थी।

रिश्ता तुड़वाने का लगाया आरोप

आरोप है कि जेल से छूटने के बाद से आरोपित पति उससे अभद्रता कर छोटी बहन को ही पत्नी बनाकर रखने की धमकी दे रहा है। छोटी बहन का रिश्ता कहीं भी तय किया जाता है तो आरोपित पति द्वारा वहां फोन कर रिश्ता तुड़वा दिया जाता है।

आरोपी पति द्वारा सोशल मीडिया पर भी गलत बातें लिखकर दुष्प्रचार किया जा रहा है, जिससे वह और उसके परिजन परेशान हैं। आरोपित उसको लगातार फोन कर एवं रास्ते में रोककर छोटी बहन से निकाह न होने पर जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


बुलंदशहर। महिला से छेड़छाड़, एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

बुलंदशहर। बुगरासी क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला से उसी के गांव के ग्रामीण ने खेत पर छेड़छाड़ की। महिला ने आरोपित से खुद को बचाया और घटना की शिकायत एसएसपी से कर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि एक साल पहले भी महिला ने आरोपित ग्रामीण के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले कि जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0