बुलंदशहर। कोतवाल अचानक कन्फैक्शनरी की दुकानों पर पहुंचे - कन्फैक्शनरी दुकानदार व ढाबे संचालक पिला रहे थे शराब कोतवाल को देख भागे, कोतवाल ने कहा कि दुकानदार शराब पिलाते दिखाई दिए तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : नगर की जहांगीराबाद चूंगी की कन्फैक्शनरी की दुकानों पर अचानक पहुंचे शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भास्कर कुमार मिश्रा, एस आई संतोष कुमार रावत, एस आई विशाल कुमार मलिक, एस आई सतपाल सिंह, कन्फैक्शनरी दुकानदारों व ढाबे संचालकों में हड़कम्प मच गया। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भास्कर कुमार मिश्रा, ने कन्फैक्शनरी दुकानदारों से पूंछा की आप अपनी दुकानों पर बैठा कर शराब क्यों पिलाते हो कन्फैक्शनरी दुकानदार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भास्कर कुमार मिश्रा, को जवाब नहीं दे पाए कुछ कन्फैक्शनरी दुकानदार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भास्कर कुमार मिश्रा, को देखते ही अपनी दुकान छोड़ कर गायब हो गए। 

कुछ कन्फैक्शनरी दुकानदारों व ढाबे संचालकों ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भास्कर कुमार मिश्रा, के हाथ जोड़े और कहां की अब नहीं पिलाएंगे शराब अबकी बार मांफ कर दो साहब कन्फैक्शनरी दुकानदारों के लिए दिखाई दी सख्त हिदायत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भास्कर कुमार मिश्रा, ने कन्फैक्शनरी दुकानदारों को हिदायत दी की अपनी दुकानों पर कोई भी दुकानदार शराब नहीं पिलाएंगा। 

वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भास्कर कुमार मिश्रा, ने एस आई सतपाल सिंह, एस आई संतोष कुमार रावत, एस आई विशाल कुमार मलिक, मौहम्मद आजाद, सुनील कुमार, प्रियांशु चौधरी, बलराज सिंह, तेज प्रताप सिंह, से कहा कि नगर में किसी भी चौराहे पर कोई भी व्यक्ति शराब पीता दिखाई देता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएं।

जहांगीराबाद चूंगी के लोगों में चर्चा की कोतवाल साहब ने तो दुकानदारों व होटल वालों को हिला दिया अब लगता है कि शराब पीने वाले कम हो जाएंगे दुकानों पर पुलिस वाले एक-दो दिन छोड़ कर दुकानों पर ऐसे ही अभियान चलाएं तो लगता है कि शराब पीनी ही बन्द हो जाएंगी दुकानों पर लोग एक दुसरे से कहते दिखाई दिए की कोतवाल तो बहुत कड़े तेवरों वाला दिखाई दे रहा है तभी शराबी इधर-उधर भाग रहे है नहीं तो दुकानों पर बैठ कर शराब पीते ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने