अलीगढ़। बेटी की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपित पिता को पुलिस ने दबोचा, ये थी झगड़े की वजह

ब्यूरो अभिषेक चौधरी

उत्‍तर प्रदेश  के जनपद अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के गांव आबूपुर में पांच दिन पहले बेटी पर गोलियां बरसाकर हत्या करने वाले आरोपित पिता को पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। आरोपित ने कबूल किया है कि पत्नी से झगड़े के दौरान बेटी उसे बचाने आई थी। इसी बात पर उसे गुस्सा आ गया और गोली मार दी। आरोपित के पास से पिस्टल भी बरामद हुई है।

पेट में लगी थी बेटी के गोली

मडराक क्षेत्र के गांव आबूपुर निवासी शीलेंद्र कुमार जादौन उर्फ कल्लन शराब पीने का आदी है। मंगलवार रात को उसका पत्नी अर्चना से झगड़ा हुआ। शीलेंद्र ने अर्चना से मारपीट कर दी। 19 वर्षीय बेटी शालिनी बीचबचाव में आई तो शीलेंद्र ने पिस्टल से गोली चला दी। पहली गोली शालिनी के पेट, जबकि दूसरी गोली छाती में लगी। शालिनी दौड़ते हुए बाहर की तरफ आई तो आरोपित ने बाहर आकर उसे तीसरी गोली मारी। इसके बाद बाइक लेकर फरार हो गया।

देेशी पिस्‍टल व कारतूस बरामद

इस मामले में शालिनी के मामा ललित की तहरीर पर शीलेंद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने तलाश की तो अगले दिन आरोपित की डिस्कवर बाइक एसी गांव के पास मिल गई थी। सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि शीलेंद्र को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। इसके पास से अवैध देशी पिस्टल व चार कारतूस बरामद हुए हैं।

भूखा रहा आरोपित, पेड़ पर चढ़कर काटे दिन

पांच दिन के दौरान आरोपित शीलेंद्र इधर उधर भटकता रहा। रात में आरोपित गांवों में पुआल में छिप जाता था तो दिन में पेड़ पर चढ़ जाता था, ताकि उसे कोई देखे ना। इस दौरान वह भूखा भी रहा। मगर पुलिस ने मुखबिरों की सूचना पर आरोपी को दबोच लिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में मडराक थाना प्रभारी नारायण दत्त तिवारी, एसआइ अकिंत सिंह, सिपाही राहुल कुमार, अंशुल कुमार व गौरव कुमार शामिल रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0