यूपी | प्रेमिका के धोखे से आहत युवक ने फेसबुक लाइव पर ग्राइंडर से काटा गला

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

महाराजगंज जिले में एक युवक ने फेसबुक लाइव कर ग्राइंडर से अपनी गर्दन काट डाली. जानकारी के मुताबिक युवक का किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन प्रेमिका के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी. FB लाइव के दौरान युवक ने अपनी प्रेमिका के परिजनों पर जमकर खरी खोटी सुनाई. उस दौरान कई लोगों ने उसे ऐसा करने से रोका भी पर वो नहीं माना।

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक युवक ने फेसबुक लाइव कर ग्राइंडर से अपनी गर्दन काट कर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची  युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. युवक के खुदकुशी करने के तरीके से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, उसके परिजनो का रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है मृतक का किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी बेवफाई की वजह से उसने यह कदम उठाया.   

यह घटना महराजगंज जिले में पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके की है. यहां रहने वाले युवक ने अपनी प्रेमिका पर बेवफाई का आरोप लगाया और फेसबुक लाइव कर ग्राइंडर से अपना गला काटकर सुसाइड कर लिया. लाइव के दौरान युवक ने अपनी प्रेमिका के परिजनों पर जमकर खरी खोटी सुनाई. उस दौरान कई लोगों ने उसे ऐसा करने से रोका भी पर वो नहीं माना और तड़प-तड़प कर अपनी जान दे दी.

बताया जा रहा है कि मृतक अपने गांव की रहने वाली एक लड़की से बेइंताह प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था. लेकिन प्रेमिक के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी. जिससे वो नाराज हो गया और फेसबुक पर लकड़ी का नाम और परिजनों का नाम लेते हुए अपनी गर्दन काटी. यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवक के खुदकुशी के सही कराणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने