You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़ | बदले की आग में बाइकर्स ने हरदुआगंज के भवनगढ़ी गांव में युवक को पीटने के बाद की ताबड़तोड़ फायरिंग

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

हरदुआगंज के साधू आश्रम हल्का क्षेत्र में पुलिस की शिथिलता के चलते अपराधियों के हौसले बुलंद है। गुरूवार की रात गांव भवनगढ़ी गोलियों तड़तड़ाहट से दहल गया। दस बारह बाइकर्स ने गांव में पहुंच विरोधी गुट के युवक के घर पर हमला बोलते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद रास्ते में मिले युवक पर जानलेवा हमला जमकर पीटते हुए उसपर फायर झोंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल युवक का उपचार कराकर कार्रवाई में जुटी है।

गांव भवनगढ़ी निवासी योगेश पुत्र जयवीर सिंह ने तहरीर में बताया कि गुरूवार की रात आठ बजे के करीब वह प्रधान के घर से आ रहा था। रास्ते में बाइकों पर सवार हथियारबंद युवकों ने रोककर पीटना शुरू कर दिया। लातघूंसे व डंडे से पीटते हुए चाकू मारकर घायल कर दिया, वह छूटकर भागा तो उसे निशाना बनाकर कई फायर किए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिटाई से गंभीर घायल योगेश को उपचार के लिए भेजा।

मामले में एसएचओ बृजपाल सिंह ने बताया कि दो तीन माह पहले कलाई व भवनगढ़ी के युवकों में मारपीट हो गई थी, उसी मारपीट का बदला लेने बाइकर्स भवनगढ़ी में पहुंचे थे। जहां विपक्षी युवक के घर पर फायरिंग की गई है। इसकी वीडियो सामने आई है। मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मामले में घायल योगेश की ओर से एक भवनगढ़ी व दो युवक कलाई के युवकों सहित दस बाइकर्स के विरूद्ध तहरीर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने