अलीगढ़ में मिट्टी की ढाय खिसकी मिट्टी में दबने से बेटी की मौत, मां घायल, इलाज जारी

 


SDLive News

अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव जटपुरा में मछली पालन के लिए गड्ढा खोदने के दौरान हादसा हो गया। मिट्टी की ढाय में मां बेटी दब गई । दोनों को जेसीबी की मदद से बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान बेटी की मौत हो गई । वही मां का इलाज जारी है। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।
जानकारी के मुताबिक, जनपद बुलंदशहर के गांव मूढा कटिमपुर के रहने वाले बॉबी वर्तमान में छर्रा थाना इलाके के गांव जटपुरा में रहते हैं और मछली पालन कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। गांव के पास ही मछली पालन के लिए जमीन ले रखी है।
उन्होंने बताया कि गुरुवार देर शाम उनकी पत्नी तारा वती और 17 वर्षीय बेटी सेवन उर्फ़ अंजली गड्ढा खुदवाने गई थी। जहां जेसीबी मशीन चल रही थी। इसी दौरान मिट्टी की ढाय खिसक गई और दोनो मां बेटी मिट्टी में दब गई। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। वह भी हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे। जेसीबी मशीन से मिट्टी हटाकर दोनों को बाहर निकाला और स्वास्थ्य केंद्र छर्रा लेकर आए। जहां कुछ देर इलाज के बाद डॉक्टर ने अंजली को मृत घोषित कर दिया।
सूचना पाकर इलाका पुलिस आ गई। पंचायत नामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं, थाना इंचार्ज ने बताया कि पीएम के लिए अंजली का शव भेजा है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। आगे की कार्रवाई तभी की जाएगी। परिजनों ने बताया कि मृतका दो भाई बहनों में बड़ी थी और भाई छोटा है। उसकी मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0