राम जन्मभूमि में ड्यूटी पर मटकाई ‘पतली कमरिया…’, फिर चार महिला कॉन्स्टेबल पर कमिश्नर का एक्शन

Desk SDLIVE

सोशल मीडिया की दीवानगी उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में चार महिला पुलिस कर्मियों पर भारी पड़ गई। रील बनाने के चक्कर में इतना तक भूल गईं कि वे ड्यूटी पर हैं।

पलती कमरिया (Patali Kamariya) गाने पर बनाई रील अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए अयोध्या पुलिस कमिश्नर ने चारों को लाइन हाजिर करते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के मुताबिक यह रील 6 दिसंबर की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो (रील) जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में तीन महिलाएं दिख रही हैं। जबकि चौथी महिला कैमरे से वीडियो बना रही है। चारों मिलकर पलती कमरिया मोरी, हाय.. हाय.. हाय.. पर रील बना रही हैं।

जब इस वीडियो की जांच हुई तो सामने आया कि महिलाएं राम जन्मभूमि पर तैनात महिला पुलिस कर्मी हैं। यह जानकर विभाग में हड़कंप मच गया।

पुलिस कमिश्नर ने दिया ये बयान

मामला अयोध्या के पुलिस कमिश्नर मुनिराज जी तक पहुंचा। इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने चारों महिला आरक्षियों को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने अपने एक वीडियो बयान में कहा है कि ड्यूटी पर अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मुरादाबाद में भी बनाई थी रील

बता दें कि मुरादाबाद में भी सितंबर में एक महिला पुलिस कर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। समझो जरा तुम… मौसम का इशारा… गाने पर रील बनाया था। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने महिला सिपाही के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने