अलीगढ़। जवां, छत पर झाड़ू लगा रही युवती की दबंगों ने खींची फोटो, विरोध करने पर पिता को हत्या



ब्यूरो अभिषेक चौधरी 

अलीगढ़ जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक पिता और बेटे को दबंगों ने घर में घुसकर जमकर मारपीट की है. इस घटना में सलीम की इलाज के दौरान मौत हो गई। वारदात की अधिक जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार के रिश्तेदार वकील अहमद ने बताया कि एक दिन पहले सलीम खां की बेटी छत पर झाड़ू लगा रही थी।

इसी दौरान मोहल्ले के पड़ोसी नामजद दबंग युवक शाहनवाज मोबाइल से फोटों खींच रहा था। सलीम को शक हुआ कि वह फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। सलीम ने अपने बेटे को दबंग के घर शिकायत के लिए भेजा.

शिकायत करने गए सलीम के बेटे के साथ आरोपी दबंग शाहनवाज व उसके अन्य साथियों ने मारपीट की. मारपीट की घटना से बचते हुए वह अपने घर आ गया. उसके पीछे लाठी-डंडे लेकर दबंग उसके घर भी पहुंच गए. दबंगों ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट कर डाली. इस मारपीट की घटना में सलीम और उसके बेटे को गंभीर चोटें आईं हैं. इसके बाद दबंग मौके से फरार हो गए. सलीम को परिजनों ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। इलाज के दौरान सलीम की शनिवार को मौत हो गई.

शव को किया गया पोस्टमार्टम

पुलिस के मुताबिक मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. शिकायत आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. डीएसपी संजय जायसवाल ने बताया कि शरीफ खान नामक व्यक्ति को उसके पड़ोसी शाहनवाज व दो अन्य व्यक्तियों के द्वारा बच्चों के मामूली विवाद को लेकर मारपीट की गई थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत का सही कारण जानने के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मुख्य आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. परिजनों का कहना है कि जब उन्होंने अपने पड़ोसी शाहनवाज को अपनी बेटी का फोटो खींचते हुए देखा तो यह शिकायत करने उनके घर पर गए. पड़ोसियों ने उनके घर में घुसकर उनके साथ जमकर मारपीट की है. परिजन अलीगढ़ पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0