You have to wait 20 seconds.


यूपी | कार में जिंदा जली बीजेपी की महिला नेता, वो चीखती -चिल्लाती रहीं, पर कोई बचा नहीं सका

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें भारतीय जनता पार्टी की एक महिला नेता की मौत हो गई. मृतक की पहचान सरिता चौधरी के रूप में हुई है. सरिता चौधरी भाजपा की नेता थी.

घर के लिए वापस लौट रही सरिता चौधरी की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सरिता चौधरी के कार के परखच्चे उड़ गए. टक्कर के तुरंत बाद ही कार में आग गई, जिसमें फंसकर महिला नेता की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता सरिता चौधरी देर रात अकेले ही कार को ड्राइव करके बिजनौर के नूरपुर से मुरादाबाद वापस लौट रही थीं. सफर के दौरान जब सरिता चौधरी अमरोहा जिले के नौगांव सादात इलाके की कुमखिया चौक पर पहुंची तो सामने एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. सामने से आ रहे ट्रक की रफ्तार बहुत ही तेज थी. इसलिए टक्कर के तुरंत बाद ही कार में आग लग गई. इस दौरान महिला नेता कार में फंसी हुई थी, बहुत कोशिशों के बाद भी वो बाहर नहीं निकल पाई और उसी में झूलस गई.

जलने से हो गई मौत

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई. पुलिस ने सबसे पहले कार में फंसी महिला नेता को जैसे-तैसे बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भेज दिया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने सरिता चौधरी के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को हवाले सौप दिया. पुलिस ने इस हादसे के आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने