हरदुआगंज : प्रधानपति या गुंडा; उखलाना के प्रधानपति ने दिखाए गुंडों जैसे तेवर फोन कर पीड़ित को बोले आपत्तिजनक शब्द, दी मारने की धमकी



हरदुआगंज : चुनावी समय में पैरों में पड़ वोट मांगने व ग्रामीणों को सुख सुविधा देने के आश्वासन से प्रधान पद तो हासिल कर लिया लेकिन पद प्राप्ति के बाद से है प्रधान पति के भीतर एक दबंग गुंडे ने जन्म ले लिया, खुद पर चल रहे मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाते हुए प्रधानपति ने पीड़ित को अनाप शनाप बोलते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली जिसकी रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

धनीपुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत उखलाना के गांव सफेदपुरा निवासी गजेंद्र पुत्र प्रेमदेव ने थाने में दी तहरीर में ग्राम पंचायत उखालाना के प्रधानपति धर्मेंद्र चौहान पर अवैध ईंट भट्ठे को चलाने व ग्राम पंचायत की भूमि पोखरों पर कब्जा करने का आरोप लगाया है।

गजेंद्र के बड़े भाई विकास बाबू ने बताया कि प्रधानपति दबंग प्रवृति का व्यक्ति है, जो उनकी पैतृक भूमि में बने बोरिंग को जबरन इस्तेमाल करता है बीते सोमवार को बोरिंग का इस्तेमाल करने से मना करने पर प्रधानपति द्वारा गुंडे भेजकर बोरिंग में लगे लोहे के पाइपों को निकाल लेने व गेहूं की फसल में जहरीली कीटनाशक दवाई डालकर फसल खराब कर देने की बात कही है। गजेंद्र द्वारा दी सूचना पर पहुंची डायल 112 ने औपचारिकताएं पूरी कर थाने आकर तहरीर देने की सलाह दी। बौखलाए प्रधानपति ने विकास बाबू को फोन पर कॉल कर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत हरदुआगंज थाने में तहरीर देकर की है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने