अलीगढ़ में रिटायर्ड दरोगा को बेटी से सिपाही ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

निखिल शर्मा

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में सिपाही ने रिटायर्ड दरोगा की बेटी से छेड़छाड़ कर दी. इतना ही नहीं विरोध करने पर एसिड अटैक व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली.


आगरा निवासी सिपाही इगलास थाने की बेसंवा चौकी पर तैनात है. इसके चलते युवती ने एसएससी की तैयारी को भी छोड़ दिया है. पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही व उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.


एक मोहल्ला निवासी युवती एसएससी की तैयारी कर रही है. पिता रिटायर्ड दरोगा हैं. पुलिस के अनुसार करीब पांच साल पहले आगरा निवासी एक युवक से मुलाकात हो गई. वह पुलिस विभाग में कांस्टेबिल है. वर्तमान में उसकी तैनाती इगलास के बेसवां चौकी पर है. युवती के पड़ोस में ही सिपाही की मौसी रहती है. अक्सर सिपाही का मौसी के घर पर आना-जाना लगा रहता था. इसी बीच दोनों की नजदीकियां बढ़ी तो प्रेम संबंध हो गए. आरोप है कि अब आरोपी सिपाही रास्ते में आते-जाते अश्लील कमेंट करता है. बीते 25 मार्च को युवती घर के बाहर बैठी थी. इसी बीच आरोपी सिपाही अपने साथी के साथ आ गया. दोस्त ने युवती का हाथ पकड़ कर खींच लिया. शोर मचाने पर परिजन आ गए. परिजनों ने विरोध किया तो एसिड अटैक की धमकी दे डाली.


युवती ने सिपाही पर छेड़छाड़ व धमकी का आरोप लगाया था. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है.


आरके सिसोदिया, सीओ द्वितीय

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0