अलीगढ़ : विद्युत कर्मचारी करता है पैसे लेकर विद्युत मीटर में सेटिंग, स्मार्ट विजन फाउंडेशन ने की मुख्यमंत्री से शिकायत

अलीगढ़ : अपने बहुत से ऐसे मामले देखे होंगे जहां कहीं किसी के मीटर का बिल अधिक आ गया या फिर विद्युत कनेक्शन विच्छेदन के बाद भी बिल आ गया हालांकि मामले का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने इसे ठीक भी किया लेकिन वर्तमान में एक ताजा मामला अलीगढ़ जिले से आया है जहां आपको अधिक बिल आने पर घबराने की जरूरत नहीं है यहां के एक विद्युत स्टेशन पर कार्यरत एक कर्मचारी चंद पैसे लेकर आपके मीटर में ऐसा खेल कर जाएगा की आपका या तो बिल नहीं आएगा और अगर आएगा तो ना के समान आएगा।

 लेकिन ये तिगड़मबाजी करना विद्युत कर्मी को भारी पड़ गया अपनी बहन के यहां पहुंचे इस विद्युतकर्मी की मीटर से छेड़छाड़ करते हुए किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद जिले में सक्रिय स्मार्ट विजन फाउंडेशन ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और मामले की शिकायत आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत कर विद्युत कर्मी व मीटर में छेड़छाड़ करवा रही उसकी बहन पर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

संस्था के संचालक ब्रज रावत ने बताया कि यह एक घिनौना कृत्य है इस तरह के कार्यों से सरकार को राजस्व का चूना तो लगता ही है साथ ही भ्रष्टाचार भी बढ़ता है। मुख्यमंत्री महोदय से शिकायत की है उम्मीद है दोषी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0