सीएम योगी के पास पहुंची 'औरंगजेब की बहन' बोली- 'आरोपियों के घर पर चलाएं बुल्डोजर...

 


उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की रहने वाली मुस्लिम युवती जाकिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. औरंगजेब की बहन जाकिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने भाई के हत्यारों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है.

इतना ही नहीं जाकिया ने सीएम योगी से मांग की है कि आरोपियों के घर पर बुल्डोजर चलाया जाना चाहिए.

तभी पीड़िता को न्याय मिलेगा. दरअसल बीते दिनों जाकिया का भाई औरंगजेब अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने उसपर चोरी का आरोप लगाकर जमकर पीटा था. इस पिटाई में औरंगजेब की मौत हो गई थी. इसी मामले को लेकर जाकिया ने सीएम योगी से मुलाकात की है. औरंगजेब की बहन जाकिया ने अपने भाई की हत्या के जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

झूठा चोरी का इल्जाम लगाकर की पिटाई: जाकिया

जाकिया ने सीएम योगी को दी अपनी गुहार में बताया कि मेरा भाई औरंगजेब रोटी बनाकर लौट रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे रोका और चोरी का आरोप लगाकर जमकर पीटा था. जिससे उसकी मौत हो गई थी. जाकिया ने सीएम योगी को बताया कि मेरी भाई बेगुनाह था. लेकिन उस मासूम को केवल इसलिए पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया क्योंकि वो दूसरे धर्म का था. जाकिया ने सीएम योगी से जल्द ही कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही आरोपियों के घर पर बुल्डोजर चलाने की भी मांग की है.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0