अलीगढ़ | हरदुआगंज के महमूदपुर मे प्लाट के विवाद में चले लाठी डंडे, मां सहित तीन भाई घायल



  रिपो० निखिल शर्मा 

हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर निवासी प्लॉट पर जबरन कब्जे को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक पक्ष को घेरकर पीटा जिसमें वृद्ध मां सहित तीन भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, पुलिस घायलों को उपचार कराकर जांच में जुटी है। 

जलाली क्षेत्र के गांव महमूदपुर निवासी वीरेंद्र पाल सिंह पुत्र छत्रपाल सिंह ने बताया कि उसके पड़ोसी ने प्लाट को घेर रात में निर्माण कर लिया। गुरूवार सुबह को प्लाट में मिट्टी का भराव करने लगे, वीरेंद्र के मुताबिक उसने बंटवारा होने तक भराव करने का विरोध किया तो विपक्षी अपने ने अपने परिवारीजनों के साथ घर पर घेरकर हमला बोल दिया, पिटाई के साथ आरोपितों छत से ईंट पत्थर बरसाए, जिससे गांव में हडक़ंप मच गया आसपास में खड़े लोगों ने छुपकर जान बचाई। पिटाई से वीरेंद्र सिंह, बंटी, रईसपाल उनकी मां कपूरी देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं ग्रामीण चौकी व थाने  सूचना दी लेकिन घंटों तक पुलिस नहीं पहुंची तो गांव वाले खून से लथपथ मां बेटों को थाने लेकर पहुंचे जहां से पुलिस ने डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा, साथ ही विवाद में घायल हुए दूसरे पक्ष के वीरेंद्र बंटी रहीश पाल कपूरी देवी दूसरे पक्ष के राजवीर व नृसिंहपाल का भी डॉक्टरी परिक्षण कराया। मामले में वीरेंद्र ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है, थाना प्रभारी राम वकील ने बताया कि आपस में मारपीट हुई है। डॉक्टरी परीक्षण रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पीडि़त पक्ष के युवकों को हवालात में डाला

महमूदपुर में दबंगों की पिटाई से घायल मां बेटों को  थाने ले जाना परिवार के युवकों को ही पुलिस ने हवालात में डाल दिया। जिससे पीडि़त पक्ष पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते दिखे, घायल युवकों के बड़े भाई मुकेश कुमार ने बताया कि उनका भाई वीरेश व बॉबी घायलों लेकर थाने आए थे, जहां पुलिस ने वीरेश व बॉबी को हवालात में बैठा दिया, दूसरे पक्ष का भी नामजद युवक थाने बैठाया था, जिसे कुछ देर बाद थाने से छोड़ दिया गया, डॉक्टरी परिक्षण कराकर लौटे घायल मां-बेटे दबंगों पर कार्रवाई पकड़े गए युवकों को थाने से छोडऩे की गुहार लेकर थाने पर बैठे रहे। देर रात को युवकों को रिहा करने पर घर गए।

देखें वीडियो,,,

 
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0