अलीगढ़ | हरदुआगंज के साधु आश्रम के निकट ट्रक बाइक की भिड़ंत फोटोग्राफर की मौत, साथी घायल

 

 


रिपो० निखिल शर्मा

हरदुआगंज : कस्बा थाना अंर्तगत साधु आश्रम के निकट सोमवार की देर शाम अतरौली जा रहे कस्बा निवासी फोटो ग्राफर की बाइक ट्रक से टकराने गई, जिसमें फोटो ग्राफर की मौके पर ही मौत हो गई उसका साथी घायल हो गया। 

कस्बा के मोहल्ला जहांगीराबाद विशाल 21 वर्ष पुत्र योगेश शर्मा अपने साथी कपिल पुत्र दिनेश कुमार के साथ देर शाम बाइक से अतरौली जा रहा था। साधुआश्रम के पास बीयर फेक्ट्री के सामने पहुंचा तभी वहां खडे ट्रक को चालक बैक करते हुए रोड पर ले आया, जिससे विशाल की बाइक टकरा गई, तेज टक्कर से घायल होकर विशाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साथी कपिल गंभीररूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची हरदुआगंज पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए घायल को उपचार के लिए भेजा। विशाल की मौत से परिवार में कोहराम मचा था। 

बीयर फेक्ट्री पर ट्रक बने रहे हादसे का सबब 

साधू-आश्रम पर काली नदी किनारे संचालित बीयर फैक्ट्री के गेट पर ट्रकों का जमावड़ा हादसे का कारण बन रहा है। सबसे व्यस्ततम रामघाट रोड की ओर बीयर फैक्ट्री के गेट पर चौबीसों घंटे दर्जनों ट्रकों की लाइन लगी रहती है, वहीं शराब के नशे में डूबे चालकों द्वारा ट्रकों को मोड़ते अथवा बैक करते वक्त आए दिन राहगीर हादसे के शिकार होते हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0