बुलंदशहर | सिकंदराबाद के एक और गांव में चुनावी रजिंश को लेकर हुआ खूनी संघर्ष

सिकंदराबाद क्षेत्र के नूरपुर गांव में चुनावी संघर्ष को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी संघर्ष दोनों पक्षों के सात लोग हुए घायल।

रिपो० ललित चौधरी 

बुलंदशहर: सिकंदराबाद के गांव नूरपुर में वोट ना देने को लेकर हुई चुनावी रंजिश में एक ही परिवार के दो पक्ष आमने सामने आ गये, जमकर लाठी डंडे चले करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये।

ग्रामीणों का कहना कि नवनिर्वाचित प्रधान राजकुमार शर्मा दबंग पृवति का इन्सान है। राजकुमार अन्य लोगों पर भी दबंगई कर चुका है परंतु आज तक उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई। ना कोई शिकायत की गई है पूर्व प्रधान राजकुमार ने 11 तारीख को भी गाली गिलोच वगैरा की थी  जिसके चलते रविवार को पानी के ट्यूबल पर बैठे लोग ब्रह्मदत्त शर्मा , पोखपल शर्मा,मोम राज , प्रेमपाल व अन्य लोगो को पूर्व प्रधान राजकुमार शर्मा पुत्र चंद्रसेन, चंद्रसेन शर्मा पुत्र देवीशरन, एस कुमार पुत्र चंद्रसेन, राजू पुत्र वेद प्रकाश, चित्रा शर्मा पुत्र वेद प्रकाश आदि ने धारदार हथियार और लाठी-डंडों से मारपीट की जिसमें 2 लोग ब्रह्मदत्त शर्मा पुत्र नारायन शर्मा ओर पोखपाल शर्मा पुत्र दिवाकर शर्मा को बुलंदशर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि डॉक्टर ने दोनों लोगों को हड्डियों के टूटने पर ऑपरेशन के लिए बोल दिया है। जिसमें कि मॉमराज शर्मा पुत्र वेदराम शर्मा व प्रेमराज शर्मा पुत्र देवदत्त शर्मा की गंभीर हालत होने के कारण प्राइवेट अस्पताल यशराज हॉस्पिटल सिकंदराबाद में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली प्रभारी जय करन सिंह ने बताया मुकदम दर्ज कर लिया गया है आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

देखें वीडियो,,,

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0