अलीगढ़ | विधायक बोले नगला गिरधारी में हुई चोरियों का जल्द खुलासा करे पुलिस

 

 
पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली की शिकायत स्मार्ट विलेज फाउंडेशन ने डीजीपी से की है। फाउंडेशन के प्रबंधक विपिन चौधरी ने बताया कि पीडि़त उनके परिवारी हैं, शिकायत के बाद डीजीपी कार्यालय से प्रकरण एडीजी लोक शिकायत के यहां पहुँचा और उसी दिन अलीगढ पुलिस को कार्यवाही कर आख्या प्रस्तुत करने के आदेश दिए गए हैं

रिपो० निखिल शर्मा  

हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के नगला गिरधारी में चोरी की सीरियल वारदातों 19 दिन बीतने के बाद भी पुलिस खाली हाथ है। ग्रामीणों में व्याप्त खौफ व गुस्से के बीच शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक ठाकुर दलवीर सिंह के निर्देश पर उनके पौत्र ठाकुर विजय कुमार सिंह, प्रतिनिधि सुशील गुप्ता गांव के पीडि़तों से  मिले। सीओ सुदेश गुप्ता और एसओ श्रीराम वकील से वार्ता कर वारदात के जल्द खुलासे के लिए कहा।

गौरतलब है कि सपेरा भानपुर के मजरा नगला गिरधारी में 23 मई की रात मुख्तियार सिंह के घर पहली चोरी हुई थी। अगली महावीर सिंह का घर चोरों का निशाना बना दोनों घरों से चोर करीब नौ लाख रुपये के जेवर नगदी ले गए, घटना में एसपी देहात के निर्देश पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक जांच एवं सर्विलांस की बीटीएस के तकनीक से साक्ष्य जुटाने के साथ जल्द खुलासा करने का दावा किया था, वहीं चौथे दिन सपेरा भानपुर की विधवा मुस्तर बेगम के घर से चोर नगदी जेवर चोरी हो गए। जिससे गांव में व्याप्त दहशत के बीच ग्रामीण खुद पहरा देकर रात काट रहे हैं। विधायक प्रतिनिधि ने सुशील गुप्ता ने बताया कि सीओ ने जहरीली शराब प्रकरण के चलते व्यस्तता बताई, तथा जल्द चोरों को पकडऩे की बात कही है। इस मौके पर हरदुआगंज मंडलध्यक्ष शुभम गोयल, सुधीर शर्मा मौजूद रहे।

डीजीपी तक पहुंची शिकायत

बेखौफ चोरों द्वारा चोरी सीरियल वारदातों को अंजाम देने व पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली की शिकायत स्मार्ट विलेज फाउंडेशन डीजीपी से की है। फाउंडेशन के प्रबंधक विपिन चौधरी ने बताया कि पीडि़त उनके परिवारी हैं, शिकायत के बाद डीजीपी कार्यालय से प्रकरण एडीजी लोक शिकायत के यहां पहुँचा और उसी दिन अलीगढ पुलिस को कार्यवाही कर आख्या प्रस्तुत करने के आदेश दिए गए हैं, किंतु पुलिस 19 दिन बाद भी खाली हाथ है। 

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0