अलीगढ़ | जहरीली शराब कांड: ऋषि शर्मा का भाई 25 हजार के इनामी मुनी को पुलिस ने दबोचा

  


डेस्क

अलीगढ़ : चार दिन से शराब माफिया 50 हजार के इनामी ऋषि शर्मा की तलाश में जुटी पुलिस ने मंगलवार सुबह उसके भाई मुनी को दबोच लिया। इस पर भी 25 हजार का इनाम था। मुनी भी भाई के साथ ही मुकदमों में नामजद था। इससे पहले पुलिस ऋषि की पत्नी रेनू व दूसरे भाई कपिल को पकड़कर जेल भेज चुकी है। ऋषि फरार है, जिसकी तलाश में छह टीमें लगी हुई हैं। मुनी की निशानदेही पर उसके घर से ढक्कर, रैपर आदि सामान मिला है।

शराब कांड में पहले ही अनिल चौधरी, ऋषि-मुनी, विपिन समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने अनिल को उसी दिन पकड़ लिया। इसके बाद ऋषि की धरपकड़ में टीमें लग गईं। लेकिन, हाथ न आने पर पुलिस ने अगले ही दिन ऋषि की पत्नी व भाई को पकड़ लिया। इसी बीच विपिन यादव भी पकड़ गया। ताबड़तोड़ गिरफ्तारियों के बीच मुख्य आरोपित की तलाश में टीमें दिल्ली, नोएडा, बुलंदशहर, एटा में दबिश देती रहीं। इसमें देहात व शहर की अलग-अलग एसओजी टीमें भी लगाई गईं। सभी टीमें अपने-अपनी जानकारी पर गोपनीय तरीके से काम कर रही थीं। लेकिन, ऋषि का पता नहीं चला। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ऋषि के भाई मुनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसकी निशानदेही पर दबिश दी जा रही हैं।

अनिल की पत्नी, भाई-भाभी पर मुकदमा

पुलिस अनिल चौधरी से रिमांड पर पूछताछ कर रही है। वहीं मंगलवार को अनिल की पत्नी ममता देवी, भाई सुधीर कुमार व भाभी संजू चौधरी के खिलाफ गोंडा थाने में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, चारों ग्राम पीजरी नागरी स्थित हरिओम आइस एंड कोल्ड स्टोरेज के मालिक हैं। विभाग की ओर से पत्र लिखने के बावजूद चारों ने बिना लाइसेंस नवीनीकरण कराए और बिना बताए कोल्ड स्टोरेज में वैध लाइसेंस के ही आलू का भंडारण किया।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0