अलीगढ़ | जहांगीराबाद के गांव अकराबाद में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

आरोप है कि दहेज के लिए दीपक आए दिन पत्नी रीना के साथ मारपीट करता था। सोमवार सुबह भी दीपक ने रीना से मारपीट की और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

रिपो० ललित चौधरी

बुलंदशहर। गांव अकबरपुर में पति ने पत्नी की दहेज के लिए मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। मायके पक्ष की तहरीर पर मामला दर्ज हुआ है।

जहांगीराबाद के गांव जलीलपुर निवासी देशराज ने देहात कोतवाली में तहरीर दी कि उसकी भतीजी रीना (25) पुत्री बिरमा की शादी करीब तीन साल पहले देहात के गांव अकबरपुर निवासी युवक दीपक पुत्र गुलाब के साथ हुई थी। शादी में दान दहेज भी दिया, लेकिन, पति दहेज से खुश नहीं था और दहेज की मांग कर रहा था। आरोप है कि दहेज के लिए दीपक आए दिन पत्नी रीना के साथ मारपीट करता था। सोमवार सुबह भी दीपक ने रीना से मारपीट की और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया। देहात कोतवाल अरुणा राय ने बताया कि पीड़ित देशराज की तहरीर पर आरोपी पति दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0