बुलंदशहर | मुंह में तमंचा डालकर नंदोई ने दी हत्या की धमकी

ब्यूरो ललित चौधरी
बुलंदशहर। सिकंदराबाद निवासी एक विवाहिता नंदोई परतमंचा मुंह में डालकर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि दहेज के लिए उसका उत्पीड़न किया गया और कई दिन तक भूखा रखा गया। दहेज की मांग पूरी न होने पर उसे ससुराल से निकाल दिया गया। पीड़िता ने पति, नंदोई समेत चार ससुरालीजनों के खिलाफ नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मूलरूप से दिल्ली के शकरपुर निवासी पूजा ने तहरीर देकर बताया कि उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है, उसके चचेरे भाई ने 20 जुलाई 2020 को उसकी शादी बुलंदशहर के एक होटल में सिकंदराबाद क्षेत्र निवासी हर्षित मंगल के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति एवं अन्य ससुरालीजनों द्वारा दहेज में दो लाख रुपये एवं कार की मांग कर उसका उत्पीड़न किया जाने लगा। उसे कमरे में बंद कर पीटा जाता था। बीमार होने के बावजूद पति एवं ससुरालीजनों द्वारा उपचार नहीं कराया गया।

26 अप्रैल 2021 को पति एवं ननद द्वारा पीड़िता को कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा गया। नंदोई को भी फोन कर बुला लिया, जिसने उसके मुंह में तमंचा डालकर गोली मारने की धमकी दी। जैसे-तैसे पीड़िता की जान बच सकी। पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी।
नगर पुलिस ने मामले में एसएसपी के आदेश पर आरोपी पति हर्षित मंगल, ननद लवली, नंदोई आशीष समेत चार ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0