बुलंदशहर । सवा महीने का अपहृत बच्चा बरामद चाचा चाची गिरफ्तार

 

ब्यूरो बुलंदशहर

बुलंदशहर जिले में एक दंपति ने स्वास्थ्य कर्मी व आंगनवाड़ी का भेष रखकर सवा महीने के भतीजे का अपहरण कर लिया। पुलिस ने तथाकथित स्वास्थ्य कर्मी आंगनवाड़ी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर 8 घंटे के अंदर चाचा चाची को गिरफ्तार कर लिया, बच्चे को सकुशल परिवार के सुपुर्द कर दिया।

ये है पूरा मामला :- ग्राम डूंगरा जोगी थाना अनूपशहर के रहने वाले संजय शर्मा पुत्र निरंजनलाल शर्मा ने तहरीर में बताया कि सोमवार को उनके सवा महीने के बच्चे को स्विफ्ट कार सवार तथाकथित स्वास्थ्य कर्मी व आंगनवाड़ी टीका लगाने के लिए आए थे। जोकि टीका लगाने के बहाने बच्चे को अपहरण कर फरार हो गए। मामले की जानकारी होते ही एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महज 8 घंटे में सवा माह के नवजात शिशु को ढूंढ कर बच्चे के चाचा-चाची सुभाष पुत्र निरंजनलाल शर्मा व उसकी पत्नी प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया।

बच्चे का अपहरण करने का मकसद :- पूछताछ और छानबीन के दौरान सुभाष और प्रियंका दोनों ने बताया कि वह बच्चे के सगे चाचा चाची हैं और संतान न होने के कारण बच्चे की स्वास्थ्य कर्मी व आंगनवाड़ी की सहायता से अपहरण की घटना को अंजाम दिया ।

प्रभारी निरीक्षक अनूपशहर छोटे सिंह ने बताया कि सुभाष व उसकी पत्नी प्रियंका को गिरफ्तार कर साथ ही नवजात शिशु को सकुशल परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0