बुलंदशहर। दलित युवती का यौन शोषण कर धर्मांतरण का युवक ने बनाया दबाव, बजरंगदल का हंगामा, तहरीर

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। गुलावठी नगर में एक किराये की मकान पर रह रही अनुसूचित जाति की युवती से संप्रदाय विशेष के युवक द्वारा यौन शोषण किए जाने तथा मतांतरण कराने का मामला प्रकाश में आया है। बजरंग दल कार्यकर्ता पीडि़ता के साथ कोतवाली पहुंचे। उन्होंने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

दिल्ली की मूल निवासी हैै पीड़िता

पीडि़ता दिल्ली की मूलरुप से निवासी है जो पिछले काफी समय से नगर में एक किराये की मकान में रह रही है। पीडि़ता का आरोप है कि हापुड़ निवासी युवक से उसकी मुलाकात हुई। संप्रदाय विशेष के युवक ने अपना वास्तविक नाम छिपाते हुए हिंदू नाम बताया। करीब आठ माह पूर्व युवती को अपने साथ गुलावठी ले आया और एक किराये का मकान लेकर रहने लगा।

शादी का झांसा देकर यौन शोषण

पीडि़ता का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण करता रहा। बाद में युवक ने उसे अपना वास्तविक नाम बताते हुए युवती का मतांतरण करा दिया। पिछले कुछ दिनों से आरोपित युवक युवती से ढाई लाख रुपये व जेवरात लेकर फरार है। युवती के फोन करने पर युवक ने उससे जातिसूचक शब्द का प्रयोग कर उससे शादी से इनकार कर दिया।

पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ता 

मामले की सूचना पर बजरंग दल नेता आदेश चौहान, विशाल चौहान, राहुल वर्मा सहित दर्जन लोग पीडिता के साथ कोतवाली पहुंचे। पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कस्बा इंचार्ज तेजेंद्र पाल सिंह ने मामले की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0