बुलंदशहर। युवकों ने नगर में की हूटिंग : कार की खिड़की से लटक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल, पुलिस ने तलाश शुरू की - देखें वायराल विडियो

 

ब्यूरो ललित चौधरी

◆ लगभग तीन-चार गाड़ियों में सवार - दर्जनों युवक, चलती गाड़ियों में शीशे से बाहर निकलकर हूटिंग करते दे रहे दिखाई।

◆ वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने लिया संज्ञान, एसएसपी ने जहांगीराबाद पुलिस को दिए हैं कार्यवाही के आदेश।

◆ वीडियो क्लिक कर एक व्यक्ति ने की हैं मामले की ऑनलाइन शिकायत।

बुलंदशहर। जहांगीराबाद कस्बे के मुख्य बाजार में कई गाड़ियों के साथ निकले एक काफिले में युवकों द्वारा गाड़ी की खिड़की पर लटककर जमकर हूटिंग की गई। 

चलती कार में युवकों द्वारा की जा रही हूटिंग का वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जहांगीराबाद नगर के मुख्य बाजार का बताया जा रहा है। बेखौफ हूटिंग बाज युवक चलती गाड़ियों की खिड़की पर बैठकर जबरदस्त हूटिंग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा इन्हें चिह्नित किया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि युवकों द्वारा जहांगीराबाद के मुख्य बाजार में खिड़की से लटककर हूटिंग की गई है। हूटिंग करने वाले युवकों की पहचान की जा रही है। जल्द ही इन्हें पकड़ लिया जाएगा।

माहौल खराब करने की कोशिश

कारों से लटककर हूटिंग कर रहे युवक एक वर्ग विशेष के खिलाफ नारेबाजी भी करते दिखे हैं। इस प्रकार से यहां का माहौल भी खराब होने की संभावना है। पुलिस द्वारा इन युवकों की तलाश तेजी से की जा रही है। इसके अलावा सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी नजर रखी जा रही है, ताकि माहौल को खराब होने से बचाया जा सके।

देखें वीडियो....



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0