बुलंदशहर।भाभी के पिता ने ही की थी एडवोकेट सुमित की हत्या

 

रिपो० ललित चौधरी

थाना खुर्जा नगर के पंचवटी बम्बा पर बीते माह हुए सुमित हत्याकांड में उसकी भाभी का पिता ही हत्यारा निकला। शक के चलते बकाया पैसे देने के लिए बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए भाभी के पिता को जेल भेजा है।

फ्लैशबैक : बीते माह 11 जून की शाम सुमित गुप्ता बल्ब लेने गया था जो कि काफी समय तक नही लौटने पर पिता अशोक ने फोन किया तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने उठाकर सूचना दी कि तुम्हारा बेटा पंचवटी बम्बा उस्मापुर पर पड़ा है मौके पर पहुँचे पिता व बड़े बेटे ने देखा तो सुमित मृत अवस्था में बम्बा पर पड़ा है। जिसकी सूचना अशोक कुमार गुप्ता ने थाने में दी, जिसके बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई थी।

थाना खुर्जानगर कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया जांच में सुमित की भाभी के पिता का नाम सामने आया, गहनता से जाँच करने व आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी वेदप्रकाश पुत्र गनपत निवासी महेश वाटिका कॉलोनी थाना खुजा नगर को शक था कि सुमित अपनी भाभी पर बुरी नजर रखता था और सुमित से वेदप्रकाश ने तीन लाख रुपये उधार ले रखे थे जिन्हें देने के बहाने पंचवटी बम्बे पर बुलाकर वेदप्रकाश ने सुमित को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल तमंचा व खोखा कारतूस बरामद किया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0