अलीगढ़ | हरदुआगंज के माछुआ पुल पर हुई पुलिस मुठभेड़ में चार पशु तस्‍कर गिरफ्तार, सात मवेशी, तमंचा व कारतूस बरामद

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के माछुआ नहर के पास मंगलवार देररात पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इसमें चार पशु तस्कर पकड़े गए। इनमें दो को गोली लगी है, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता

एसओ हरदुआगंज राम वकील सिंह के मुताबिक, साधु आश्रम से पनेठी की ओर जाने वाली एक गाड़ी में कुछ पशुओं को तस्करी के लिए ले जाने की जानकारी मिली थी। इसके आधार पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। 

माछुआ नहर के पास जैसे ही गाड़ी पहुंची तभी बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए चार बदमाशों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों के नाम बुलंदशहर के थाना खुर्जा नगर के मीरपुर निवासी ताहिर पुत्र लालची बंजारा , कासगंज के थाना व कस्बा ढोलना निवासी शादाब पुत्र आकिल, कासगंज के थाना पटियाली के मजहौला निवासी कल्लू दबेदार व एटा के थाना जैथरा निवासी अनुज सुभाष उर्फ हवलदार हैं। ताहिर व शादाब को गोली लगी है। आरोपितों से पुलिस को सात मवेशी, तमंचा, कारतूस और अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस अभी पकड़े गए बदमाशों से जानकारी करने में जुटी हुई है।

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि ये भैंसे हमने सिकंदराराऊ से चुराई हैं। गिरफ्तार आरोपितों पर अलग अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0