बुलंदशहर। वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। स्याना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हाजीपुर में गुरुवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में कश्मीरी देवी उम्र 70 वर्ष की मौत हो गई। वहीं, मृत वृद्धा के स्वजन ने दूसरे पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

मृतका के स्वजन के अनुसार जमीनी बंटवारे को लेकर दूसरे पक्ष से रंजिश चल रही है। मंगलवार को जमीनी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में ले लिया था। स्वजन के अनुसार बुधवार को कश्मीरी देवी घर पर अकेली थी। उसी दौरान दूसरे पक्ष के तीन लोगों ने घर पर पहुंच कर पथराव कर दिया।

जिसमें कश्मीरी देवी को काफी गुम चोट लगी थी। गुरुवार को चोट लगने के कारण उनकी मृत्यु हो गयी। सूचना मिलने पर सीओ अलका व कोतवाली प्रभारी योगेंद्र कुमार सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

सीओ अलका ने बताया कि जमीनी बंटवारे को लेकर दोनों पक्षों में दो दिन पहले मारपीट हुई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों के विरूद्ध शांति भंग की कार्रवाई की थी। बताया कि महिला के साथ पथराव की कोई सूचना पुलिस को नहीं दी गयी थी। वृद्धा के शरीर पर खुली चोट के कोई जख्म भी नहीं है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही लग पाएगा। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0