बुलंदशहर। पुलिस ने 3 शातिर चोर दबोचे, चोरी की 4 मोटर साइकिल बरामद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

ककोड़ पुलिस ने अंतर्जनपदीय गिरोह के तीन मोटर साइकिल चोर जो कि अलग अलग स्थानों के निवासी हैं तीनों शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चोरों के पास से चोरी की 04 मोटर साईकिल और अवैध चाकू बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सक्सेना रात्रि में गस्त व चेकिंग कर रहे थे कि मुखबिर की सूचना मिली कि तीन व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के उद्देश्य से दनकौर से कस्बा झाझर आ रहे हैं, इस सूचना को लेकर पुलिस सतर्क हो गई और झाझर के पास ईदगाह के सामने चेकिंग करने लगी तभी अलग-अलग मोटरसाइकिल को आते देख पुलिस के टॉर्च मारकर रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार पीछे की तरफ तेजी से मुड़ने लगे। पुलिस ने बल प्रयोग कर घेराबंदी कर ली और फिर तीनों लोगो को चोरी की 3 मोटरसाइकिल , और एक मोटर साइकिल अमित के घर से बरामद की। पुलिस ने 04 मोटर साइकिल और 02 अवैध चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया। 

चोरों ने पुलिस को अपना नाम अमित पुत्र प्रेम पाल ग्राम दुबली थाना रबूपुरा गौतम बुध नगर, गौरव पुत्र सोमबीर चौकी थाना ककोड़ बुलंदशहर और लाला पुत्र रामचंद्र ग्राम अकबर फाटक थाना खुर्जा नगर बुलंदशहर बताय है।

ककोड़ पुलिस ने तीनों चारों से चार मोटरसाइकिल 01. सीडी डिलेक्स HR Z 4485 02. स्प्लेंडर HR 27B 5829 03. पैशन प्रो HR 12G 0583 04. पल्सर UP 13BN 0583 बरामद की हैं।

आपको बता दे कि पल्सर मोटर साइकिल (UP 13BN 0583) अभी कुछ दिनों पहले सिकंदराबाद क्षेत्र से चोरी हुई थी, तीनों चोरों ने अलग-अलग स्थानों से चोरी करने की बात स्वीकार की है।

ककोड़ थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सक्सेना ने बताया कि तीनों चोर अमित, गौरव और लाला पर निम्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0