बुलंदशहर। राष्ट्रीय बहुजन विकास संघ के कार्यकर्ताओं ने केंडल मार्च निकाला

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : नगर में राष्ट्रीय बहुजन विकास संघ के कार्यकर्ताओं ने केंडल मार्च निकाला केंडल मार्च चेनपुरा चौराहे से शुरू हुआ झाड़ीपत मन्दिर, नौंगज, पैठ चौराहा, इमली बाजार, छोटा बाजार, बर्फ चौराहा, बड़ा बाजार, होते हुए खुर्जा अड्डे पर समाप्त हुआ।

राष्ट्रीय बहुजन विकास संघ के  कार्यकर्ताओं ने गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए दरिंदों को फांसी की मांग की है दिल्ली कैंट की 9 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या की घटना से आक्रोशित हो कर राष्ट्रीय बहुजन विकास संघ के कार्यकर्ताओं ने  गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए दरिंदों को फांसी की मांग की संगठन के कार्यकर्ताओं ने केंडल मार्च निकाला व बच्ची को श्रद्धांजलि अर्पित कर दो मिनट का मौन रखा।

संगठन के संस्थापक व सामाजिक कार्यकर्ता इं. अरुण गौतम, ने कहा कि इस घटना की जांच के लिए दिल्ली सरकार उच्चस्तरीय कमेटी गठित कर दोषियों को फांसी दिलाने का कार्य करे जिससे कि भविष्य में ऐसी दरिंदगी भरी मानसिकता रखने वाले लोग किसी भी बहन बेटी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करने का साहस ना कर सके।

श्रद्धांजलि देने वालों में एड. नीरज गौतम, मोंटू वाल्मीकि, वीरू गौतम, विनय जाटव, सतीश ठेकेदार, मनोज वाल्मीकि, संजय करोतिया, बबलू वाल्मीकि, अर्जुन गौतम, विनीत वाल्मीकि, पुनीत वाल्मीकि, रवि मरोथिया, लोकेश गौतम, रिंकू गौतम, जितेन्द्र सिंह, जग्गू वाल्मीकि, अमित कुमार, आदि लोग मौजूद रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0