सपा की साइकिल यात्रा के दौरान सपा नेता को पड़ा हार्ट अटैक,मौत

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

हाथरस : सिकंदराराऊ में समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा के दौरान वरिष्ठ सपा नेता ओम प्रकाश बघेल को दिल का दौरा पड़ गया उन्हें उपचार के लिए प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले जाया गया। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सपा नेता की मौत की खबर से सपाइयों में खलबली मच गई।

सपा नेता ओमप्रकाश सिंह बघेल गुरुवार को समाजवादी पार्टी की साइकिल रैली में शामिल होने के लिए यहां आए थे। एटा रोड स्थित राधा रानी गेस्ट हाउस से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा नेता युवराज सिंह यादव के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली जिसमें सादाबाद निवासी सपा नेता ओमप्रकाश सिंह बघेल भी सम्मिलित हुए। जैसे ही साइकिल रैली एटा रोड पर रेलवे क्रॉसिंग से पहले स्थित शमशान ग्रह के सामने पहुंची तो अचानक साइकिल चला रहे ओम प्रकाश सिंह की तबीयत बिगड़ गई ।सीने में तेज दर्द होने पर सपा कार्यकर्ता आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए नगर के एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सपा नेता की मौत से कार्यकर्ताओं में शोक छा गया। उनका शव उनके गांव ले जाया गया है।


ओमप्रकाश सिंह बघेल शुरू से ही समाजवादी पार्टी में रहे थे। लेकिन 2012 का विधानसभा चुनाव राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी के रूप में सिकंदराराऊ विधानसभा क्षेत्र से लड़े थे। बाद में फिर समाजवादी पार्टी में लौट कर आ गए। श्री बघेल इन दिनों सिकंदराराऊ विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की टिकट के लिए दावेदारी कर रहे थे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0