अलीगढ़ : प्रेमजाल में फंसाकर किशोरी से कराया देह व्यापार

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ के देहली गेट इलाके से दो माह पूर्व अगवा किशोरी को कोतवाली के भुजपुरा क्षेत्र से चंगुल मुक्त होकर आई है। उसे गैर समुदाय के युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर भुजपुरा के मकान में रखा और वहां देह व्यापार तक कराया गया।

किसी तरह बंधनमुक्त होकर आई किशोरी को देर रात कोतवाली पहुंचाया गया। जहां पूर्व मेयर तमाम लोगों संग पहुंच गईं। मामले में कार्रवाई को लेकर हंगामा किया गया। देर रात पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी।

वाकया इस तरह है कि दसवीं में पढ़ने वाली घुड़ियाबाग इलाके की किशोरी के दो साल से एक गैर समुदाय के युवक से प्रेम संबंध थे। आरोप है कि युवक ने खुद को हिंदू नाम से दोस्ती की थी। दो माह पूर्व किशोरी को युवक घुमाने के बहाने ले गया और भुजपुरा के एक मकान में छोड़ दिया।

जहां उसे नशा देकर देह व्यापार कराया जाता। आरोप है कि उसके विरोध पर पैर भी जलाए गए और उत्पीड़न किया गया। मंगलवार देर शाम किसी तरह वह चंगुल से मुक्त होकर आई तो उसे मानिक चौक में परिचित युवकों ने पकड़ लिया और कोतवाली भेज दिया।

खबर पर वहां पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी पहुंच गईं। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश देना शुरू कर दिया था। उस घर से महिला व दो अन्य को थाने लाया गया था, जिनके यहां उसे रखा गया था। आरोपी की तलाश जारी थी। इंस्पेक्टर के अनुसार पूछताछ व बयानों के आधार पर आगे कार्रवाई तय होगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0