अलीगढ़ | मैक्‍स जीप की चपेट में आकर बहन की मौत, भाई घायल

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : छर्रा क्षेत्र के ग्राम जिजाथल में रविवार की सुबह रक्षाबंधन के त्योहार पर उस समय पूरे गांव में कोहराम मच गया, जब एक मैक्स जीप की चपेट में आने से बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बच्चे का नाजुक अवस्था में अलीगढ में उपचार चल रहा है।

ऐसे हुआ हादसा

छर्रा क्षेत्र के ग्राम जिजाथल में सभी लोग रक्षाबंधन त्योहार की खुशियां मना रहे थे। गांव निवासी राजेंद्र कुमार खेतीवाडी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। उनके तीन बच्चों में हर्ष (10), गुंजन कुमारी (6) व राघव (3) हैं। रविवार की सुबह घर में रक्षाबंधन की तैयारियां चल रही थी। उसी समय तीनों बच्चे घर के दरवाजे पर बैठ कर आपस में खेल रहे थे। ग्रामीणों  ने बताया कि तभी गांव का ही एक युवक गली में अपनी मैक्स गाडी को बैक गियर में ले जा रहा था। अचानक पीछे से गुंजन व राघव जीप की चपेट में आ गए। चालक ने ध्यान नहीं दिया तो दोनों बच्चे जीप और घर की दीवार के बीच में दब गए। उसके बाद चीख पुकार सुनकर चालक ने जीप को आगे बढ़ाया तो किसी तरह दोनों बच्चे सड़क पर गिर गए और जीप के पिछले पहिए के नीचे दब गए। जिससे बच्चों के पेट व पैरों में गंभीर चोट आ गई। शोर सुनकर स्वजन और अन्य ग्रामीण मौके की ओर दौडे।

जीप लेकर भागा चालक

आनन फानन में स्वजन दोनों बच्चों को लहुलुहान अवस्था में उपचार हेतु छर्रा स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने गुंजन को मृत घोषित कर दिया और गंभीरअवस्था में राघव को अलीगढ रेफर कर दिया। बताया गया कि उसी दौरान मौका पाकर चालक अपनी जीप को लेकर भाग गया। रक्षाबंधन के चलते गांव में लोगों का आवागमन लगा हुआ था। जिसके चलते हादसे की खबर गांव में जिसने भी सुनी, वह मौके की ओर दौड पड़ा और पूरे गांव में मातम सा छा गया है। वहीं बच्चों की मां का रो-राेकर बुरा हाल है। मां का करुण रुदन देखकर हर किसी की आंख नम हो रही हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0