बुलंदशहर। औरंगाबाद नगर में पाईप लाईन हुई लीकेज, कई लोगो के मकान धंसे, लोगो ने किया प्रदर्शन

 

ब्यूरो ललित चौधरी

औरंगाबाद नगर पंचायत क्षेत्र की पानी की टंकी की पाइप लाइन लीकेज होने से एक दर्जन मकानों में दरार आने के साथ नीचे धस गए है। साथ ही सड़क का खड़ंजा भी नीचे बैठ गया है।सभासद ने मामले की शिकायत चेयरमैन और ईओ से की है। समाधान न होने आंदोलन की चेतावनी दी है।

नगर पंचायत की वार्ड 11 की सभासद सबीना पत्नी कर्रार हैदर ने चेयरमैन और ईओ को शिकायती पत्र देकर बताया की मोहल्ला सादात में सड़क के अंदर बिछी हुई पाइप लाइन पिछले लंबे समय से लीकेज हुई पड़ी हुई है। जिस कारण मोहल्ले के करीब दर्जनभर लोगों के मकानों में दरार पड़ गयी है।

अब वे मकान धंसने शुरू हो गए है। साथ ही मोहल्ले के खड़ंजा भी बैठना शुरू हो गया है।जिस कारण बरसात के समय मोहल्लेवासियों में भय का माहौल है पीड़ित मोहम्मद शरीफ, मीना, आबिद, फारूक, जुबैर आलम, अब्बास अली नकवी, गुलजार, हसन अली, कमर जहां, शन्नो ने बताया कि यदि नगर पंचायत समय रहते नही चेती तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

जिसके लिये स्वयं नगर पंचायत जिम्मेदार होगी।पीड़ितों ने मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।नगर पंचायत के ईओ नवीन कुमार सिंह ने बताया कि टीम को जांच के लिये भेजा गया है।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0