बुलंदशहर। सिनेमा मालिक के घर धावा बोल बदमाशों ने लाखों के गहने लूटे

 

ब्यूरो ललित चौधरी

सिकंदराबाद। नगर की दादरी गेट से चंद कदम की दूरी पर नकाबपोश बदमाशों ने सिनेमा मालिक के घर पर धावा बोलकर नकदी समेत लाखों की कीमत के गहने लूट लिए। इस दौरान विरोध करने पर सिनेमा मालिक की पुत्रवधू को चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

नगर के जीटी पर रोडवेज बस स्टैंड के सामने दादरी गेट पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर पार्वती सिनेमाघर के मलिक जयप्रकाश सैनी का आवास है, जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। पीड़ित जयप्रकाश सैनी ने बताया कि मंगलवार को वह अपने बेटे ललित के साथ काम के सिलसिले में शहर से बाहर गए थे। घर पर उनकी पत्नी इंद्रा सैनी और पुत्रवधू अंजलि सैनी थीं। शाम करीब सात बजे दोनों घर पर घरेलू कार्य में लगी थीं।

इसी दौरान दो बदमाश अंदर घुस आए और एक कमरे में घुसकर सेफ अलमारी का ताला तोड़कर सामान निकालने लगे। जैसे ही कमरे में आहट की आवाज सुनी तो अंजलि वहां पहुंच गई। कमरे में दो नकाबपोश बदमाशों को देखकर उसने शोर मचा दिया। बदमाशों ने पुत्रवधू को धक्का मारकर गिरा दिया और चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर उनकी पत्नी इंद्रा सैनी मौके पर पहुंची और मदद से लिए आवाज लगाईं। शोर सुनकर बदमाश सामान समेटकर फरार हो गए। आसपास के लोगों की सहायता से अंजलि को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच की।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0