You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़ | लैपर्ड चोरी हुई तो लगा दी 10 टीमें, नहीं लगा सुराग


डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ :- के थाना क्वार्सी क्षेत्र के क्वार्सी चौराहे से गुरूवार रात चोरी हुई पुलिस की लैपर्ड बाइक का करीब 40 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। वैसे तो शहर में हर दिन ना जाने कितने बाइक चोरी होती है, लेकिन पुलिस महकमें की अपनी बाइक चोरी हुई तो आनन फानन में खोजबीन के लिए दस टीमें गठित कर दी गई।

लेकिन बाइक का फिर भी कहीं कोई सुराग नहीं लग सका है। चोरी सीसीटीवी में कैद हो चुका है। चोर व बाइक की विभिन्न स्थानों पर खोजबीन की जा रही है।

बता दें कि क्वार्सी थाने की लैपर्ड नंबर 68 गुरुवार की रात गश्त पर थी। लैपर्ड पर हेडकांस्टेबल रामनरेश और होमगार्ड की ड्यूटी लगी थी। देर शाम सिपाही रामनरेश क्वार्सी चौराहे पर लैपर्ड खड़ी कर जाम खुलवाने चला गया। कुछ देर बाद वापस लौटा तो लैपर्ड गायब थी। यह देख सिपाही के होश उड़ गए। आनन-फानन में सिपाही ने लैपर्ड चोरी की सूचना थाना प्रभारी को दी। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी खंगाले तो शातिर चोर की तस्वीर कैद हो गई। फुटेज में एक युवक लैपर्ड को लेकर जीवनगढ़ की ओर जाता दिखाई दे रहा है। अब पुलिस फुटेज के आधार पर शातिर चोर की तलाश में जुट गई है।

बाइक लेकर जाते एक युवक की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फुटेज के आधार पर लैपर्ड चोर की तलाश की जा रही है। कई संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। खोजबीन के लिए थाने से आठ टीम व एसओजी समेत अन्य टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही बाइक को बरामद कर लिया जाएगा।

-विजय सिंह, इंस्पेक्टर क्वार्सी

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने